Amazon

25 फुट की ऊंचाई से अनियंत्रित वाहन रेलिंग तोड़कर नीचे गिरा; ड्राइवर को मामूली चोटें आई, हालत खतरे से बाहर

उत्तर प्रदेश में रविवार को वाराणसी के सिगरा इलाके में बने लहरतारा पुल की रेलिंग तोड़ते हुए पिकअप वाहन पुल के नीचे गिर गया। मौके पर पहुंची क्षेत्रीय जनता ने पुलिस की मदद से ड्राइवर जगदीश को मंडली अस्पताल कबीर चौरा में एडमिट कराया।जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताया जा रहा है।

थानाध्यक्ष आशुतोष ओझा ने बताया कि करीब 25 फुट की ऊंचाई से वाहन नीचे गिर गया। गाड़ी में लोहे के हैवी पार्ट लदे हुए थे। ड्राइवर लहरतारा से कैंट की ओर माल लेकर जा रहा था। स्थानीय लोगों ने तत्काल उसको गाड़ी से बाहर निकाल लिया था। वहीं प्रत्यक्षदर्शी मुन्ना लाल ने बताया कि गनीमत था कि नीचे से कोई गुजर नहीं रहा था। वाहन के गिरते बहुत तेज आवाज हुई। नजदीक जाकर देखा तो ड्राइवर अंदर फंस गया था। राहगीरों ने हिम्मत दिखाया और गेट तोड़कर बाहर किया।

रेलिंग तोड़कर नीचे जा गिरा वाहन।
रेलिंग तोड़कर नीचे जा गिरा वाहन।

जाको राखे सांइया मार सके न कोय
पूरे इलाके में इतनी ऊंचाई से गाड़ी के गिरने के बाद ड्राइवर के बचने को लेकर खूब चर्चा होती रही। लोगों ने कहा कि इतने हैवी लोहे के पार्ट के साथ गाड़ी करीब 25 फुट ऊपर से गिरी। ऐसे में किसी का बचना मुश्किल होता है। रेलिंग टूटकर गिरते हुए ड्राइवर ने मौत को करीब से देखा और मात दे दिया। भगवान ने ही उसकी रक्षा की होगी।

हादसे के बाद पूरी तरह से पलटा वाहन।
हादसे के बाद पूरी तरह से पलटा वाहन।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
यूपी में वाराणसी के लहरतारा इलाके में रविवार सुबह एक वाहन रेलिंग तोड़कर नीचे जा गिरा। हालांकि इस दौरान ड्राइवर को मामूली चोट आई है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3mYrUfk
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments