Amazon

एक माह पुराने दोहरे हत्याकांड में वांछित 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, पिस्टल भी बरामद

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में दो माह पूर्व हिस्ट्रीशीटर व एक ट्रालीमैन की हत्या में वांछित 25 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से एक पिस्टल भी बरामद हुई है। गिरफ्तार अभियुक्त ने बताया कि उसके साथी विवेक सिंह कट्टा की हिस्ट्रीशीटर प्रिंस से दुश्मनी थी। साल 2013 में हिस्ट्रीशीटर ने विवेक पर जानलेवा हमला किया था। उसी का बदला लेने के लिए तभी से वह प्रिंस की हत्या करना चाहता था।

यह है पूरा मामला

दरअसल, जैतपुरा थाना अंतर्गत चौकाघाट में बीते 28 अगस्त को शातिर अपराधी अभिषेक सिंह उर्फ प्रिंस पर जानलेवा हमला हुआ था। जिसमें उसकी जान चली गई थी। जबकि पास ही मंदिर के बगल स्थित हैंडपंप पर पानी पी रहे ट्रालीमैन को भी गोली लगी थी। जिससे उसकी भी मौत हो गई थी। अभिषेक सिंह असलहा तस्कर था।

आजमगढ़ का रहने वाला है आरोपी रवि

थाना प्रभारी शशिभूषण राय ने बताया कि इसी मामले में पुलिस और क्राइम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली कि चौकाघाट दोहरे हत्याकांड में शामिल अभियुक्त आजमगढ़ निवासी रवि प्रताप सिंह अशोक बिहार कालोनी फेज-1 में एक मकान में मौजूद है। मकान को चारों तरफ से घेर कर रवि प्रताप सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। इसके पास से पिस्टल भी बरामद किया गया। इस घटना के अभी कई अभियुक्त पुलिस की गिरफ्त से फरार हैं। फिलहाल पुलिस रवि के और भी आपराधिक गतिविधियों को खंगाल रही है। पकड़े गए अभियुक्त रवि के अनुसार 21 अगस्त को जौनपुर में हत्या की साजिश रची गयी थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
पुलिस की गिरफ्तार में आरोपी।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2S2mQsg
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments