Amazon

अल्पसंख्यक मंत्री मोहसीन रजा ने कहा- पीएफआई और ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड में हैं सिमी की विचारधारा वाले लोग


अमेठी. उत्तर प्रदेश सरकार के अल्पसंख्यक राज्यमंत्री मोहसीन रजा ने कहा है पीएफआई और आल इंडिया मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड में भी सिमि की विचारधारा वाले लोग शामिल हैं। इन दोनों संगठनों में वही लोग शामिल हैं जो पहले सिमि में थे। उन्होंने कहा किपीएफआई (पाॅपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया) ने उत्तर प्रदेश में आकर अभी चंद दिनों पहले ही चारों तरफ हिंसा फैलाने का काम किया था। इसका खुलासा हमारी सुरक्षा एजेंसियों ने ही तो किया। कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, मायावती को भी इसका जवाब देना होगा।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर कसा तंज
योगी सरकार के मंत्री मोहसीन ने कहा कि सिमी एक आतंकी संगठन है, यही लोग हैं जो भारत तेरे टुकड़े होंगे गैंग के सदस्य हैं। यही लोग हैं जो देश में अराजकता और उपद्रव फैलाने का काम करते हैं। इनको हिंदुस्तान की कुछ राजनीतिक पार्टियां अपने वोट बैंक के लिए संरक्षण देती हैं। ये बड़े शर्म की बात है।
उन्होंने ये भी कहा, "कांग्रेस को तो इसलिए जवाब देना होगा के कांग्रेस के जो पूर्व अध्यक्ष थे वो अमेठी छोड़कर केरला चले गए चुनाव लड़ने के लिए। और अब केरला से इस तरह की चीजें निकलकर सामने आ रही हैं तो क्या चाहते हैं ये देश के अंदर? अपने निजी स्वार्थ के लिए देश को आतंकवाद के हवाले मत कीजिए। मोदी और शाह के नेतृत्व में देश की एजेंसियां सतर्क हैं, हम देश की सुरक्षा भी करेंगे और ऐसे लोगों का हम पर्दाफाश भी करेंगे।"

उप्र की योगी सरकार में मंत्री मोहसीन रजा पत्रकारों से बाचतीत करते हुए


from Dainik Bhaskar 

Post a Comment

0 Comments