Amazon

बदमाशों की गोली से घायल सीओ देवेंद्र के पैर पर किया था धारदार हथियार से वार, इसी के छत से सबसे ज्यादा हुई थी फायरिंग

चौबेपुर के बिकरू में हुए शूटआउट कामुख्य आरोपी विकास दुबे गुरुवार सुबह उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार कर लिया गया। इससे पहले सुबह विकास के दो साथी पुलिस से मुठभेड़ में मारे गए। एक प्रभात मिश्रा था, जबकि दूसरा रणवीर उर्फ बऊअन दूबे था।दोनों बदमाश 2 जुलाई को बिकरू गांव में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या में शामिल थे। पुलिस की जांच में बऊअन से जुड़ी अहम जानकारी हाथ लगी है। इटावा के एसएपी आकाश तोमर का कहना है कि, जब बदमाशों की गोली से सीओ देवेंद्र मिश्र घायल हो गए तो बऊअन ने ही उनकेपैर पर धारदार हथियार से वार किए थे।

सबसे अधिक फायरिंग बऊअन की छत से हुई थी

जांच में यह भी सामने आया है कि, दो जुलाई की रात जब पुलिस पार्टी गैंगस्टर को पकड़ने के लिए बिकरू गांव पहुंची तो सबसे अधिक फायरिंग बऊअन के घर की छत से की गई थी। बऊअन का घर विकास के घर पड़ोस में है।

बरामद दुनाली बंदूक।

ऐसे हुआ एनकाउंटर

एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि गुरुवार सुबह बकेवर इलाके के महेवा कस्बेके पास बऊअन उर्फ बऊवा उर्फ रणवीरऔर उसके 3 साथियों ने एक स्विफ्ट डिजायर गाड़ी (डीएल-1 जेडए-3602) को लूटा था। चेकिंग के दौरान सिविल लाइन इलाके की कचौरा घाट रोड पर पुलिस ने बदमाशों को घेर लिया, लेकिन उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में 50 हजार रुपए का इनामी बदमाश बऊआ मारा गया। उसके साथी भाग गए। मौके से 1 पिस्टल, 1 दुनाली बंदूक और कारतूस मिले हैं। दुनाली बंदूक कानपुर शूटआउट में नामजद आरोपी रामू रवींद्र कुमार के नाम दर्ज है।

7 दिन में विकास दुबे गैंग के 5 बदमाशों का एनकाउंटर
पुलिस ने बुधवार को ही विकास के करीबी अमर दुबे का भी एनकाउंटर कर दिया था। अमर हमीरपुर में छिपा था। इससे पहलेविकास के 3 साथी प्रेमप्रकाश पांडे, अतुल दुबेभी पुलिस एनकाउंटर में मारे गए हैं। अब तक विकास गैंग के 5लोग एनकाउंटर में मारे जा चुके हैं।

वांछितों की दूरी लाइन में दाएं से दूसरे नंबर पर बऊअन उर्फ रणवीर।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
यह तस्वीर इटावा की है। वारदात स्थल पर जांच करते पुलिस अफसर।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2BJriYA
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments