Amazon

सामने आई स्टाइलस पेन वाले मोटोरोला स्मार्टफोन की पहली झलक, डेडिकेटेड पेन वाला कंपनी का पहला एंड्रॉयड फोन


गैजेट डेस्क. सैमसंग के बाद मोटोरोला भी अपने डेडिकेटेड स्टाइलस पेन वाले स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। हाल ही में इसकी तस्वीर ऑनलाइन वायरल हुई, जिसमें इसकी पहली झलक देखने को मिली, फिलहाल इसे 'मोटो जी स्टाइलस नाम' दिया गया है। कंपनी ने पिछले साल फरवरी में मोटो G7 स्मार्टफोन पेश किया, तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि कंपनी आने वाले हफ्ते में स्टाइलस पेन वाले स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी फ्लैगशिप मॉडल मोटोरोला एज+ पर भी काम कर रही है।
टिप्सटर इवान ब्लास ने ट्विटर पर स्टाइलस पेन से लैस मोटोरोला स्मार्टफोन की फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी। हालांकि, फोटो के अलावा फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि फोन में सेल्फी के लिए फ्रंट कैमरा दिया गया है साथ ही इसमें कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन भी मिलेगी।
हालांकि, मोटोरोला का यह स्टाइलस पेन सैमसंग के गैलेक्सी नोट 10 लाइट से बिल्कुल अलग है। इसमें प्रेशर सेंसिटिव टिप देखने को नहीं मिलता, जो गैलेक्सी नोट 10 लाइट के एस-पेन में दिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, यह मोटोरोला का इस साल का टॉप-एंड स्मार्टफोन नहीं होगा। यह कंपनी का पहला एंड्रॉयड फोन होगा जो स्टाइल पेन से लैस होगा।
कनाडा सरकार की रेडियो इक्विपमेंट लिस्ट पर उपलब्ध डिटेल्स के मुताबिक, मोटोरोला अपने मोटो जी स्टाइलस पर मॉडल नंबर XT2043-4 नाम से काम कर रही है। यह स्टाइलस पेन से लैस कंपनी का नया स्मार्टफोन होगा। इसे कैनेडियन ऑथोरिटी द्वारा 3 जनवरी को मान्यता दी जा चुकी है। इसके अलावा इसे यूएस फेडरल कम्युनिकेशन कमिशन पर इसे इसी मॉडल नंबर के साथ स्पॉट किया जा चुका है। बावजूद इसके कंपनी ने अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।
टिप्सटर इवान ब्लास का ऑफिशियल ट्वीट




Motorola soon to be launched Smart Phone bundled With Stylus Pen know price, specifications and variants details


from Dainik Bhaskar 

Post a Comment

0 Comments