Amazon

पत्नी के मायके चले जाने से नाराज बेटे ने चॉपड़ से की मां की हत्या, कटे हुए सिर को घर के बाहर फेंका


कानपुर. जिले के सजेती थानाक्षेत्र के कुआंखेड़ा में सोमवार देर शाम एक बेटे ने 70 साल की बुजुर्ग मां की चॉपड़ से गला काटकर हत्या कर दी। बाद में उसने कटे हुए सिर को घर के बाहर गांव वालों के सामने फेंक दिया। उसकी इस करतूत को देख को ग्रामीण गुस्से में आए गए। कुछ ग्रामीणों ने हत्यारे को पकड़कर रस्सी से बांधकर जमकर पीटा। हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि सजेती थाना क्षेत्र के कुंआखेड़ा गाव में रहने वाली मुन्नी देवी (70) के पति शिवबली का लगभग 7 साल पहले निधन हो गया था। परिवार में दो बेटे रामकिशन और रामखिलावन थे। दरअसल, रामकिशन (30) का उसकी पत्नी से विवाद चल रहा था। उसकी पत्नी बीते कई महीने से मायके में रह रही थी। काफी मनाने के बाद भी वो मायके से आने को तैयार नहीं थी। जिसकी वजह से वो तनाव में रहता था और मां मुन्नी देवी से आएदिन झगड़ा करता रहता था।कई महीनों से मायके में रह रही थी पत्नी, मां से आए दिन होता था विवाद
सोमवार को घर पर मुन्नी देवी और रामकिशन थे। पत्नी के मायके से वापस नहीं लौटने की बात पर उसका मां से विवाद हो गया। विवाद इतना बढा कि उसने मां की चापड़ से गर्दन रेत दी। इसके बाद उसके कटे हुए सिर को घर के बाहर फेंक दिया। दरसल रामकिशन का मानना था कि मां की वजह से पत्नी मायके से नहीं आ रही है।
पत्नी मायके से वापस नहीं आ रही थी, इसी वजह से भाई परेशान था
मृतक के भाई रामखिलावन के मुताबिक मेरे सगे भाई ने मां की हत्या की है। उसने हत्या के बाद सिर को घर के बाहर सड़क पर फेंक दिया। मैं तो खेतों पर था जब मुझे जानकारी हुई तो मैं दौड़ते हुए आया। मैंने देखा कि घर के अंदर मां का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था। उसने बताया कि मेरे भाई की पत्नि मायके से नहीं आ रही थी। उसका पत्नि से इसी वहज से विवाद चल रहा था।
एसपी ग्रामीण प्रदुमन सिंह के मुताबिक सजेती थाने के कुंआखेड़ा गांव में एक लड़के ने अपनी मां की हत्या कर दी है। शूरूआती जांच में ये बात सामने आई है कि इसकी पत्नी मायके चली गई है। मृतके लड़के का आरोप था कि मां की वजह से पत्नी मायके चली जाती है। इस बात से गुस्सा होकर उसने मारा है। आरोपी पुलिस की हिरासत में है।


घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस


from Dainik Bhaskar 

Post a Comment

0 Comments