Amazon

दिग्विजय सिंह ने कहा- उमाभारती के सवालों ने शिवराज सरकार की टेंशन बढ़ा दी, भाजपा में उनके सवालों का कोई जबाव नहीं दे पाएगा

मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमाभारती के बदमाश विकास दुबे की गिरफ्तारी पर पूछे गए सवालों पर अब मध्यप्रदेश में सियासत शुरू हो गई। पूर्व मुख्यमंत्रीदिग्विजय ने कहा है कि भाजपा में कौन है जो उमाभारती के सवालों के जबाव देगा। उमा के सवालों ने शिवराज सरकार की टेंशन बढ़ा दी है। हालांकि एनकाउंटर के बाद उमाभारती ने विकास दुबे कोईमानदार डीएसपी समेत 8 पुलिसकर्मियों की नृशंस हत्या करने वाला राक्षस कहा था, लेकिन कांग्रेस ने अब उनके ही सवालों को लेकर भाजपा और शिवराज सिंह पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। इधर, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस के महाकाल मंदिर के दरवाजे को शुद्ध करने बयान को राजनीतिक पाखंड करार दिया है।

पूर्व मुख्यमंत्रीदिग्विजय सिंह का ट्वीट-

पूर्व मुख्यमंत्री उमाभारती का गिरफ्तारी के दौरान किया गया ट्वीट-

##

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का ट्वीट-

##

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का ट्वीट-

##



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
बदमाश विकास दुबे की उज्जैन में गिरफ्तारी से लेकर यूपी में एनकाउंटर तक पर मध्यप्रदेश में सियासत हो रही है। कांग्रेस और भाजपा नेता एक दूसरे पर लगातार आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। ऐसे में दिग्विजय सिंह ने अब उमाभारती के सवालों को लेकर शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3ejpuTl
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments