Amazon

आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने ट्वीट कर कोतवाली मुगलसराय की वसूली लिस्ट की जारी, जिसमें 35.64 लाख प्रति माह वसूले जाने का आरोप?; कहा- डीजीपी जल्द करें कार्रवाई

उत्तर प्रदेश के पुलिस विभाग में फैले भ्रष्टाचार को लेकर आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर ने ट्वीट कर थाना कोतवाली मुगलसराय, चन्दौली की कथित वसूली लिस्ट की जांच की मांग की है। उन्होंने डीजीपी यूपी एचसी अवस्थी को भेजे अपने पत्र तथा ट्वीट में इस कथित वसूली लिस्ट को संलग्न करते पूरा डिटेल दी है। पूरे मामले की जांच कर कार्यवाही की मांग की है।

डीजीपी को भेजे पत्र में उन्होंने कहा कि उन्हें दी गयी जानकारी के अनुसार यह थाना कोतवाली मुगलसराय, चंदौली की वसूली लिस्ट बताई गयी है। इस हैण्डरिटेन लिस्ट से टोटल प्रति माह की वसूली 35.64 लाख के अलावा 15 व्यक्तियीं से अवैध खनन से 12500 प्रति वाहन तथा पड़वा कट्टा का काम करने वाले कबाड़ी से 4000 प्रति वाहन होता है। इसमें संजय जायसवाल तथा दीपक जायसवाल से गांजा दूकान का 25 लाख भी शामिल है।

अमिताभ का दावा- खुले एवं गोपनीय जांच से सत्यापित किया जा सकता है

अमिताभ ने लिखा कि इस लिस्ट में तमाम नाम व कई सारे डिटेल्ड फैक्ट्स अंकित हैं, जिन्हें प्राथमिक स्तर पर खुले एवं गोपनीय जांच द्वारा सत्यापित किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से इस लिस्ट में अनेकानेक व्यक्तियों के नाम, उनके व्यवसाय तथा उनसे हुई कथित वसूली का उल्लेख है, इन तथ्यों की गहन जाँच जरुरी है। डीजीपी से आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने पूरे मामले की अविलंब जाँच कर समुचित कार्यवाही किये जाने का मांग किया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने चंदौली पुलिस की रेट लिस्ट जारी कर डीजीपी से तुरंत कार्रवाई करने की मांग की है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3cBZOSv
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments