Amazon

माफिया खान मुबारक की अवैध सम्पत्तियों पर चला बुल्डोजर; अवैध दो मंजिला मकान ध्वस्त किया गया, हत्या, लूट और अपहरण के 35 केस दर्ज

उत्तर प्रदेश के अम्बेडकर नगर जिले में पुलिस ने कुख्यात माफिया खान मुबारक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए काम्प्लेक्स व दुकानों के तोड़े जाने के साथ ही हरसम्हार स्थित उसके दो मंजिला बने मकान को ढहवा दिया। पुलिस की लगातार कार्रवाई ने माफिया की कमर तोड़ कर रख दी है। एसपी आलोक प्रियदर्शी के नेतृत्व में अचानक घर गिराए जाने की कार्रवाई से गांव में हड़कंप मच गया है।घर गिरने के समय सैकड़ों की संख्या में पुलिसकर्मियों को देखकर लोग अपने घरों में कैद हो गए।

बताया जा रहा है कि हंसवर थाने के हरसम्हार के आलीशान बंगले से हुकूमत चलाने वाले माफिया की करोड़ों की लागत से बने बंगले को मंगलवार को पुलिस ने बुलडोजर चलवाकर ध्वस्त कर दिया।एक दर्जन से अधिक पुलिस फोर्स के साथ मोर्चा संभाले एसपी आलोक प्रियदर्शी ने खड़े होकर घर को जमींदोज करवा दिया।

पुलिस के मुताबिक माफिया खान मुबारक पर प्रदेश भर लूट,हत्या अपहरण के 35 केस दर्ज है। इसके पहले खान मुबारक के काम्प्लेक्स, दुकान व फसल सहित करीब पांच करोड़ की संपत्ति को पुलिस द्वारा ध्वस्तीकरण कराया गया था।

अजय सिपाही के खिलाफ भी जल्द होगी कार्रवाई

वहीं दूसरी तरफ महरुआ थाने के माफिया अजय सिपाही पर भी पुलिस ने कार्रवाई का मन बना लिया है। एसपी ने बताया कि अजय सिपाही उनकी पत्नी व पिता के बैंक खाते को सीज कर दिया गया ।उन्होंने बताया कि सम्पतियों की जांच चल रही है।जल्द ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कुख्यात माफिया खान मुबारक के अवैध घर को पुलिस ने रविवार को गिरा दिया। उसके खिलाफ हत्या लूट और अपहरण के 35 केस दर्ज हैं।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/36bWkow
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments