Amazon

राजा तालाब-बीरभानपुर हाईवे के पास क्रासिंग पर दो ट्रकों की आपस में भिड़ंत; ड्राइवर और खलासी समेत 3 घायल, एक की हालात गंभीर

उत्तर प्रदेश में वाराणसी के रोहनिया थाना अंतर्गत राजातालाब बीरभानपुर हाईवे स्थित तहसील के पास क्रॉसिंग पर शनिवार सुबह दो ट्रकों के आपस में भिड़ंत हो गई। हादसे में ट्रक का ड्राइवर घायल हो गया। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने सही समय पर दोनों को बाहर निकाल लिया जिससे उनकी जान बच गई। एक ट्रक ड्राइवर की हालत नाजुक बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार- रायबरेली से सीमेंट लाकर चंदौली जिले के लिए जा रहे ट्रक राजातालाब के पास वीरभानपुर गांव के सामने राजातालाब तहसील के पास हाईवे स्थित क्रॉसिंग पर मोहनसराय की तरफ जाने वाले अचानक आये दूसरे ट्रक से टकरा गई। दूसरा ट्रक ड्राइवर अपनी ट्रक छोड़कर फरार हो गया। जिसके दौरान हाइवे पर लगभग 40 मिनट यातायात बाधित रहा।

हादसे की वजह से यातायात बाधित हुआ

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे राजातालाब चौकी इंचार्ज संतोष कुमार यादव ने उक्त क्षतिग्रस्त दोनों ट्रकों को सड़क के किनारे लगवा कर यातायात सुचारू रूप से चालू कराया। संतोष यादव ने बताया कि दोनों ट्रकों के मालिकों को संपर्क किया जा रहा है। खलासी की हालत थोड़ी गंभीर बनी हुई है। दूसरे ट्रक का ड्राइवर फरार हो गया है। ट्रक के नम्बर से डीटेल निकाल लिया गया है। गनीमत है कि पास से गुजर रहे दूसरे वाहन के लोग चपेट में नहीं आए। हादसे में विजय कुमार और विवेक घायल हुए हैं जो अमेठी के रहने वाले हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
वाराणसी में दो ट्रकों के बीच आमने सामने की भिडंत हो गई जिसमें तीन लोग घायल हो गए। एक की हालत नाजुक बनी हुई है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3mV754w
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments