Amazon

लड़की का शारीरिक शोषण करने वाला फर्जी दरोगा दो सहयोगियों के साथ गिरफ्तार; मां को मारने की धमकी दी, 80 हजार की फिरौती भी मांगी थी

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में फर्जी दरोगा ने महिला को नौकरी दिलाने का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण किया। मामले में नगर कोतवाली पुलिस ने आरोपी और उसके दो सहयोगियों को गिरफ्तार किया है। महिला के अनुसार, फर्जी दरोगा ने शिकायत करने पर उसकी मां को जान से मारने की धमकी देते हुए 80 हजार रुपए फिरौती की मांग भी की थी।

सीओ सिटी निपुण अग्रवाल के मुताबिक, पीड़िता की मां ने कोतवाली नगर में बेटी के अपहरण और उसके शारीरिक शोषण के बारे में तहरीर दी थी। उसके बाद एसआई अमर चौरसिया, अमर सिंह और अमर कुमार ने उसकी तलाश शुरू कर दी। शनिवार को सहादतगंज के पास फर्जी दरोगा को अरेस्ट कर लिया गया।

नौकरी का झांसा देकर शोषण करने का आरोप
डीआईजी दीपक कुमार के मुताबिक, आरोपित अरविंद गौतम पुत्र दयाराम थाना इनायत नगर के बड़ेगांव का रहने वाला है। उस पर आरोप है कि नौकरी दिलाने का झांसा देकर उसने युवती का अपहरण किया। इस आपराधिक केस में मवई के रहने वाले उसके दो सहयोगी रामबचन कोरी और रामसेवक भी शामिल थे। जिन्हें भी गिरफ्तार किया गया है।

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपी ने फर्जी दरोगा बनकर पुलिस विभाग में नौकरी दिलाने का वादा किया। इसको लेकर वह जबरन कई जगह ले गया और उसका शारीरिक शोषण करता रहा। आवाज उठाने पर उसकी मां को जान से मारने की धमकी देते हुए 80 हजार रुपए की फिरौती मांगी गई। आरोपितों के खिलाफ रेप, अपहरण और साजिश की धाराओं में केस दर्ज किया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
यूपी में अयोध्या में पुलिस ने एक फर्जी दरोगा को पकड़ा है। उस पर एक महिला को अगवा कर शोषण करने का आरोप है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3i5ykpx
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments