Amazon

बागपत में एक्सप्रेस वे पर खड़े पेट्रोल टैंकर से टकराई कार, आग लगने से दो लोग जिंदा जले, दमकलकर्मी आग बुझाने में जुटे

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में मंगलवार की दोपहर बड़ा हादसा हुआ है। यहां मेगा ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर खड़े पेट्रोल टैंकर से एक कार टकरा गई। जिससे टैंकर व कार में आग लग गई। इस हादसे में दो लोगों के जिंदा जलने की सूचना है। सूचना पाकर पहुंचे दमकलकर्मी आग पर काबू पाने में जुटे हैं। एक्सप्रेस-वे पर आवागमन रोक दिया गया है। जिससे भीषण जाम भी लगा है। यह हादसा गाजियाबाद से हरियाणा की ओर जाते समय हुआ है। मामला खेकड़ा थाना क्षेत्र के जिला स्टेडियम के पास का है। पुलिस टीम मौके पर है।

एक्सप्रेस वे पर लगा जाम।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिकि, गाजियाबाद से भारत पेट्रोलियम का खाली पेट्रोल का टैंकर हरियाणा जा रहा था। जिला खेल स्टेडियम के पास ड्राइवर ने टैंकर को रोका और लघुशंका के लिए चला गया। इसी बीच पीछ से आ रही कार का टायर पंक्चर हो गया। इससे कार अनियंत्रित होकर टैंकर में पीछे से जा घुसी। टक्कर के बाद कार में आग लग गई। इससे ड्राइवर कार में फंसा रह गया। उसकी झुलसकर मौत हो गई। कार में सवार एक अन्य युवक भी झुलस गया। सूचना पाकर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया है।

एसपी अभिषेक सिंह का कहना है कि ड्राइवर की पहचान कराई जा रही है। क्रेन से कार को बाहर निकाला जा रहा है। कार में कोई अन्य व्यक्ति भी था, इसका पता लगाया जा रहा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कार में लगी आग को बुझाते दमकलकर्मी।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/33bqGWd
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments