Amazon

रेलवे लाइन कंस्ट्रक्शन के लिए गिट्टी उतार रहे हाइवा ट्रक में हाईटेंशन से लगी आग, क्लीनर की झुलसकर मौत, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में मंगलवार को रेलवे कंस्ट्रक्शन के लिए गिट्टी उतार रहा हाइवा ट्रक हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया। जिससे हाइवा में आग लग गई। हादसे में क्लीनर उमेश कुमार (40 साल) की मौत हो गई। वह प्रयागराज के नैनी थाना क्षेत्र के सड़वा कला गांव का रहने वाला था। वहीं, ड्राइवर कमला प्रसाद ने कूदकर अपनी जान बचाई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन ट्रक जलकर राख हो गया था।

रेलवे लाइन का चल रहा निर्माण
दरअसल, जीएमआर कंपनी रेलवे लाइन का निर्माण करा रही है। इसी क्रम विंध्याचल कोतवाली क्षेत्र के अकोढ़ी ग्राम के पास एक हाईवा (यूपी 70 एफटी 3697) मंगलवार को रेलवे कंस्ट्रक्शन के लिए गिट्टी गिरा रही थी। गिट्टी गिराने के बाद हाईवा अचानक ऊपर से गुजर रहे हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया, जिससे हाईवा में आग लग गई। जिसकी चपेट में आकर क्लीनर उमेश झुलस गया और उसकी मौत हो गई। वहीं, मध्य प्रदेश के सीधी जिला निवासी कमला प्रसाद पटेल (52 साल) ने कूदकर अपनी जान बचा ली।

आग पर काबू पाया गया

मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड के जवानों ने आग पर काबू पाया। जानकारी मिलने पर थाना प्रभारी विंध्याचल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। क्लीनर उमेश कुमार को जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
हाइवा ट्रक में लगी आग पर काबू पाते दमकल कर्मी।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/36mo3TP
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments