Amazon

घर के आंगन में सो रहे युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या; नशे का आदी था युवक, ग्रामीणों और परिजन से अक्सर लड़ाई होती थी

उत्तर प्रदेश में वाराणसी के चोला पुर थाना क्षेत्र के मुर्दहा चौकी के अंतर्गत घर के आंगन में सो रहे एक युवक की गला रेतकर बदमाशों ने हत्या कर दी। मृतक विनय जायसवाल की उम्र करीब 35 वर्ष थी। वह अविवाहित था। मौके पर एसपी ग्रामीण एमपी सिंह,फोरेंसिक टीम, डॉग स्क्वॉयड की टीम पहुंची है। बताया जा रहा है कि मृतक 5 भाइयों में चौथे नम्बर पर था और आए-दिन ग्रामीणों और परिजनों से झगड़ा करता रहता था।

मौके पर पहुंची डॉग स्क्वाड की टीम।
मौके पर पहुंची डॉग स्क्वाड की टीम।

एसपी ग्रामीण एमपी सिंह ने बताया कि इसके मां बाप दोनों मर चुके है। चारों भाई अपना दुकान अलग अलग चलाते है। मृतक विनय की संगत बहुत खराब थी। दारू, भांग, गांजा और भी कई तरीके का नशा किया करता था। मृतक के छोटे भाई की शादी हो चुकी है। नशेड़ी होने की वजह से इसकी शादी नहीं हुई। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को भी ये नशा करके घर आया था। नशे में अक्सर लोगों से विवाद भी किया करता था।

मौके पर पहुंचने के बाद जांच में जुटे पुलिस अधिकारी।
मौके पर पहुंचने के बाद जांच में जुटे पुलिस अधिकारी।

सिर और गले मे धारदार हथियार से वार
घर का आंगन बाहर की ओर है। विनय अक्सर दरवाजा खोलकर ही सोता था। भाइयों के मना करने पर झगड़ा भी किया करता था। नशे में कई बार घर पर भी खूब लड़ाई किया करता था। पुलिस विनय के मोबाइल को कब्जे में लेकर उसके साथियों को भी ट्रैक कर रही है। साथ ही बाजार में कुछ लोगों के यहां लगे सीसीटीवी को भी खंगाल रही है। पुलिस के मुताबिक हत्या के समय विनय काफी चीखा होगा, लेकिन किसी ने नहीं सुना। इस एंगल से भी जांच की जा रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
वाराणसी के चोलापुर इलाके में हत्या की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3mVJMYz
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments