Amazon

बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा उठाने वाले भाजपा सांसद रवि किशन को मिली वाई प्लस की सुरक्षा; ट्वीट कर योगी को धन्यवाद कहा

उत्तर प्रदेश में गोरखपुर लोकसभा सीट से सांसद और फिल्म अभिनेता रवि किशन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उन्हें वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा दी गई है। दरअसल, संसद के मानसून सत्र में रवि किशन ने बॉलीवुड में फैले ड्रग्स माफिया के नेटवर्क का मुद्दा उठाया है। उन्हें ड्रग्स माफिया से धमकी देने का आरोप लगाया था। रवि किशन ने गुरुवार को खुद ही ट्वीट कर वाई प्लस सुरक्षा मिलने की जानकारी दी और सीएम योगी का आभार जताया है।

संसद में ड्रग्स का मुद्दा उठाया था

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स का जो मामला सामने आया है, उसमें हर रोज नई परत खुल रही है। इस मुद्दे को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन ने भी संसद में उठाया था। इसके बाद से ही वे काफी चर्चा में थे। इसी बीच अब रवि किशन को Y+ श्रेणी की सुरक्षा दी गई है।

मेरी आवाज हमेश सदन में गूंजती रहेगी

अभिनेता रवि किशन गुरुवार सुबह खुद ही इसकी जानकारी दी। सुरक्षा उपलब्ध कराए जाने के लिए उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का शुक्रिया अदा किया। ट्वीट में उन्होंने लिखा कि पूजनीय महाराज जी, मेरी सुरक्षा को देखते हुए आपने जो Y+ श्रेणी की सुरक्षा मुझे उपलब्ध करवाई है, इसके लिए मैं, मेरा परिवार तथा मेरे लोक-सभा क्षेत्र की जनता आपकी ऋणी है और आपका धन्यवाद करती है। मेरी आवाज हमेशा सदन में गूंजती रहेगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
गोरखपुर के सांसद रवि किशन।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3n61Yyt
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments