Amazon

वनप्लस 8 / OnePlus 8 India launch details leak:

One Plus 8

वनप्लस जैसे स्मार्टफोन निर्माताओं के लिए भारत एक बहुत ही महत्वपूर्ण बाजार है। चीनी स्मार्टफोन निर्माण कंपनी आमतौर पर अपने स्मार्टफोन को देश में सबसे पहले बाजार में लाती है। पिछले साल, वनप्लस 7 श्रृंखला के सभी फोन पहले भारत में और फिर अन्य बाजारों में लॉन्च किए गए थे। संभवतः कंपनी की ओर से अगले फोन के साथ ऐसा ही होने वाला है, वनप्लस 8 होने की संभावना है। यह निराधार दावा नहीं है। यह भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) प्रमाणन सूची द्वारा सुझाया गया है।

वनप्लस 8 बीआईएस द्वारा प्रमाणित हो जाता है। प्रमाणन स्मार्टफोन के बारे में कुछ नहीं कहता है .. जैसे कि उसका चश्मा, डिज़ाइन या सुविधाएँ .. लेकिन यह बताता है कि वनप्लस 8 पहले भारत में जा रहा है। यह निश्चित रूप से उपभोक्ताओं के लिए आश्चर्य की बात नहीं है। पहली बार, हम OnePlus 8 के भारत लॉन्च के बारे में विवरण सुनते हैं। BIS प्रमाणन वेबसाइट ने OnePlus 8 के लिए मॉडल नंबर IN2011 का खुलासा किया है।

वनप्लस 8 का लॉन्च टाइमलाइन

वनप्लस श्रृंखला के तहत चीनी स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस 8, वनप्लस 8 प्रो और वनप्लस 3 लाइट सहित तीन फोन लॉन्च करने की उम्मीद है। अभी के लिए इस पर कोई रिपोर्ट नहीं है कि तीनों फोन एक साथ लॉन्च होंगे या एक-एक करके।

सभी बीआईएस प्रमाणन साइट से पता चलता है कि कंपनी का पहला फोन वनप्लस 8 हो सकता है। रिपोर्ट्स बताती हैं कि वनप्लस 8 2020 की लगभग दो तिमाही में भारत आ सकता है। इसका मतलब है कि पहला वनप्लस फोन अप्रैल और जून के आसपास भारत आ सकता है। वनप्लस को अभी तक फोन के लॉन्च के बारे में जानकारी नहीं दी गई है।

वनप्लस 8 को उम्मीद की जा रही थी

वनप्लस 8 सीरीज़ के बारे में पहले ही काफी अफवाह उड़ी है। डिजाइन और OnePlus 8, OnePlus 8 Pro और OnePlus 8 Lite के कुछ प्रमुख स्पेक्स का खुलासा पिछले कुछ महीनों से वेब पर चल रही लीक और अफवाहों से हुआ है।

इन लीक और अफवाहों के अनुसार वनप्लस 8 को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर (निश्चित रूप से) द्वारा संचालित किया जाएगा, जिसमें 12 गीगामीटर रैम तक होगा। केवल दो महंगे मॉडल - वनप्लस 8 और 8 प्रो - को स्पोर्ट स्नैपड्रैगन प्रोसेसर कहा जाता है। वनप्लस 8 के लिटर संस्करण को मिड-रेंज मीडियाटेक डायमेंसिटी 1000 प्रोसेसर द्वारा संचालित किए जाने की उम्मीद है। तीनों वनप्लस फोन एंड्रॉइड 10 आउट-ऑफ-द-बॉक्स चलाएंगे।


अन्य रिपोर्टें बताती हैं कि वनप्लस 8 या तो 6.4-इंच या 6.5-इंच फ्लैट OLED स्क्रीन को साइड-साइड पंच-होल कटआउट के साथ स्पोर्ट करेगा। OnePlus 8 और OnePlus 8 Lite को 90hz रिफ्रेश रेट के साथ आने के लिए कहा गया है, जबकि प्रो वर्जन इस हफ्ते की शुरुआत में OnePlus द्वारा घोषित 120hz रिफ्रेश रेट टेक्नोलॉजी देगा।

वनप्लस 8 में फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट के साथ टाइप-सी पोर्ट को शामिल करने की बात कही गई है। फोन में तीन रियर कैमरे और फ्रंट पर सिंगल इमेज सेंसर के साथ आने के लिए इत्तला दी गई है। दूसरी ओर, वनप्लस 8 प्रो, बैक पर क्वाड कैमरा और फ्रंट में सिंगल सेंसर को स्पोर्ट करने के लिए कहा गया है।

Post a Comment

0 Comments