Amazon

अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल: डिस्काउंट, ऐप्पल आईफोन एक्सआर, रेडमी नोट 8 प्रो और बहुत /Amazon Great Indian Sale

अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल: डिस्काउंट, ऐप्पल आईफोन एक्सआर, रेडमी नोट 8 प्रो और बहुत /Amazon Great Indian Sale


Amazon Great Indian Sale,Amazon india
Amazon Great Indian Sale
अमेज़न इस साल अपने "ग्रेट इंडियन सेल" के पहले संस्करण के साथ वापस आ गया है। अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल 19 जनवरी से शुरू होने वाली है और यह 22 जनवरी तक चलेगी। अमेज़न प्राइम मेंबर्स के पास 18 जनवरी को दोपहर 12 बजे सेल की शुरुआती पहुँच होगी।

इस पांच-दिवसीय बिक्री के दौरान, अमेज़ॅन विभिन्न श्रेणियों में उत्पादों पर छूट और ऑफ़र प्रदान करेगा। अमेज़न SBI क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए 10% की तत्काल छूट भी दे रहा है। बिक्री से आगे, अमेज़न ने अपनी वेबसाइट पर कुछ ऑफ़र और सौदे छेड़े हैं। हम स्मार्टफोन सौदों और ऑफ़र पर एक नज़र डालते हैं जहां उपयोगकर्ता 40% तक छूट प्राप्त करेंगे।

Xiaomi Redmi Note 8 Pro जो 16,999 रुपये में उपलब्ध है, उसे अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल में छूट मिलेगी। सैमसंग गैलेक्सी M30s जो 6,000mAh की बैटरी समेटे हुए है बिक्री पर भी छूट दी जाएगी। Vivo U20 जो कि 12,990 रुपये में उपलब्ध है, इस सेल के दौरान इसकी कीमत 10,000 रुपये से कम होगी।

अमेज़न इंडिया ने Apple के iPhone XR पर आने वाले शानदार ऑफर भी छेड़े हैं। पिछले साल सबसे ज्यादा बिकने वाले फोनों में से एक, iPhone XR को बड़ी छूट और कैशबैक ऑफ़र के साथ पेश किया गया है। अमेज़न की बिक्री पर भी ऐसा ही होने की उम्मीद है। Nokia, Realme, LG, Oppo, Honor और Huawei के स्मार्टफोन आगामी सेल में डिस्काउंट के साथ उपलब्ध होंगे।

स्मार्टफोन के अलावा, अमेज़ॅन इको रेंज, फायर टीवी स्टिक और किंडल ईरीडर्स पर 45% तक की छूट भी देगा। नए इको इनपुट पोर्टेबल स्मार्ट स्पीकर और ओनिडा फायर टीवी संस्करण स्मार्ट टीवी पर भी छूट मिलेगी।

(हिंदुस्तान टाइम्स में, हम आपको नवीनतम रुझानों और उत्पादों के साथ अद्यतित रहने में मदद करते हैं। हिंदुस्तान टाइम्स की संबद्ध भागीदारी है, इसलिए जब आप खरीदारी करते हैं तो हम राजस्व का एक हिस्सा प्राप्त कर सकते हैं।)

फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल 2020 / Flipkart Republic Day Sale 2020

Post a Comment

0 Comments