Amazon

महेश भट्ट अपनी बेटी के साथ शादी करना चाहते थे, इसकी वजह जानकर हैरानी होगी

Mahesh bhatt pooja bhatt
महेश भट्ट अपनी बेटी के साथ शादी करना चाहते थे, इसकी वजह जानकर हैरानी होगी
बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक को आज कौन नहीं जानता। वह अक्सर अपनी फिल्मों के कारण अपनी दिलचस्प जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। आज हम आपको इस लेख में फिल्म निर्देशक महेश भट्ट से जुड़े कुछ ऐसे रहस्य बताने जा रहे हैं।
महेश भट्ट, जो अपनी कला के बारे में एकदम सही हैं, को फिल्म फेयर का खिताब भी मिला है। उन्हें बॉलीवुड फिल्म उद्योग का एक प्रसिद्ध और सफल निर्देशक माना जाता है। लेकिन आपको बता दें, महेश भट्ट बहुत रंगीन मिजाज के लिए जाने जाते हैं। इस वजह से उन्हें कई बार मीडिया के सामने शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है।. 
Pooja bhatt aaliya bhatt
Image by third party
एक मैगजीन कवर में महेश भट्ट और उनकी बेटी पूजा भट्ट की तस्वीर दिखाई गई थी। इस तस्वीर में महेश भट्ट अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ होंठों को बंद करते हुए नजर आ रहे थे। यह बात मीडिया में विफल रही और महेश भट्ट को इसके कारण काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। और बाद में इस बात पर विवाद पैदा हो गया।
Pooja bhatt aliya bhatt
Image by third party


इस विवाद को खत्म करने के लिए, महेश भट्ट ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई और उन्हें एक बयान दिया कि अगर पूजा भट्ट मेरी बेटी नहीं होती, तो मैं उनसे शादी कर लेता। इस मामले पर विवाद और भी बढ़ गया। और इस वजह से महेश भट्ट ने डिप्रेशन का शिकार हो गए। बाद में महेश भट्ट ने मीडिया में बयान दिया कि वह काफी विवादों में रहे हैं। इस वजह से वह काफी डिप्रेशन में चल रहे हैं। इस वजह से उन्होंने ऐसा बयान दिया है।

Post a Comment

0 Comments