Amazon

एक्सप्रेस-वे पर कीलें बिछाकर दो कारोबारियों से लूटपाट; डीएम की गाड़ी पंक्चर होने से हरकत में आई पुलिस


मथुरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में यमुना एक्सप्रेस-वे पर बुधवार रात लोहे की कीलें बिछाकर दो कार सवारों से लूटपाट की गई। यहमामला एक्सप्रेस-वे पर माइल स्टोन 63 के समीप का है। इस दौरान जिलाधिकारी मथुरा की गाड़ी का टायर भी पंक्चर हो गया। ड्राइवर के उतरते ही गनर भी सड़क पर आ गए। जिन्हें देखकर बदमाश फरार हो गए। एसएसपी शलभ माथुरा ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार कॉम्बिंगकर रही है।

इसी बीच एक्सप्रेस वे पर जिला अधिकारी सर्वज्ञ राम मिश्र आ रहे थे। उनकी गाड़ी भी पंचर हो गई। पंचर होते ही अधिकारी के साथ चल रहे गनर ने पोजिशन ले ली, जिसे देख लुटेरे भाग गए। उक्त अधिकारी द्वारा घटना की सूचना एसएसपी को दी गई। रात में पुलिस ने घटनास्थल को छावनी बना दिया। गुरुवार की सुबह तक पुलिस विभाग के आलाधिकारी घटनास्थल पर जमे रहे फिर नौहझील पहुंच कर लुटेरो को पकड़ने की योजना तैयार की।आगरा निवासी विक्रम गुप्ता ने बताया कि रात करीब 11 बजे वे अपनी कार से नोएडा से आगरा जा रहे थे। माइल स्टोन 63 के समीप अचानक उनकी कार के 2 टायर पंक्चर हो गए। विक्रम कार को साइड में लगाकर टायर बदलने लगे। इसी दौरान आधा दर्जन बदमाश उनकी कार के पास आ गए और तमंचा लगाकर एक लैपटॉप, मोबाइल, ड्राइवर का मोबाइल, घड़ी और क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, आधार कार्ड और 8 हजार रुपए लूट लिया। विक्रम ने थाना नौहझील में उक्त घटनाक्रम की तहरीर दी है। इसी तरह कानपुर के एक व्यवसायी से भी लूटपाट की गई।
डीआईजी/एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि एक्सप्रेसवे पर रोड लूटपाट की घटना हुई है। जिसमें आगरा और कानपुर के कार सवारों को निशाना बनाया गया है। मुकदमा दर्ज कर टीम गठित कर दी गई है। जल्द बदमाशों की गिरफ्तारी की जाएगी।



एसएसपी ने खुद घटनास्थल का निरीक्षण किया। जवान यहां मुस्तैद रहे।


from Dainik Bhaskar

Post a Comment

0 Comments