Amazon

प्रियंका गांधी ने कार्यकर्ताओं को दिया मंत्र, कहा- सत्ता गुंडों के हाथ, इनसे निपटने के लिए अपनाने होंगे हथकंडे

रायबरेली. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी दो दिवसीय रायबरेली के दौरे पर हैं। बुधवार को पहले दिन प्रियंका गांधी में भुएमऊ गेस्ट हाउस में पदाधिकारियों के साथ देर रात तक बैठक चली और सरकार को किसान, नौजवानों से जुड़े मुद्दे पर घेरने की रणनीति बनाई गई। पदाधिकारियों ने कहा- राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी व प्रियंका हर एक पदाधिकारी से व्यक्तिगत रूप से मिल रही हैं। जल्द ही उत्तर प्रदेश में कांग्रेस बड़ा आंदोलन करेगी।


सोनिया गांधी व प्रियंका गांधी बुधवार दोपहर बाद रायबरेली पहुंची थीं। बीते 20 जनवरी से भुएमऊ गेस्ट हाउस में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ट्रेनिंग चल रही है। आज से पश्चिमी यूपी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता ट्रेनिंग में शामिल हैं। इससे पहले 20 व 21 जनवरी को बुंदेलखंड व पूर्वांचल के पार्टी पदाधिकारियों को प्रशिक्षण दिया जा चुका है।

बुधवार देर रात गेस्ट हाउस से बाहर निकले महानगर बरेली के महामंत्री राज शर्मा ने बताया कि देश व संविधान बचाने के लिए हमारी कार्यशौली कैसे होगी, किस तरह मुद्दों को उठाया जाना है? ये सभी बातें बताई गई हैं। यह भी कहा गया कि, प्रदेश की सत्ता किसी पार्टी व राजेनता के हाथ नहीं, बल्कि गुंडों के हाथों में है। हमें ये बताया गया कि गुंडो से निपटने के लिए बहुत से हथकंडे अपनाने होंगे। हमें सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी ने बताया कि आज देश की जनता, प्रदेश की जनता और गरीब जिसके नाम पर केंद्र और राज्य की सरकार आई थी आज उन्हीं की ये रोजी-रोटी छीन रही है। सोनिया-प्रियंका गांधी के आने से कार्यकर्ताओं में उत्साह है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
गुरुवार को भुएमऊ गेस्ट हाउस में प्रियंका गांधी व पार्टी कार्यकर्ता।
प्रशिक्षण में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी, प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू व विधायक अराधना मिश्रा।
20 जनवरी से आयोजित कार्यशाला में जोनवार दिया जा रहा प्रशिक्षण।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/38wiU9j
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments