Amazon

सीएए के समर्थन में पूरे प्रदेश में भाजपा कर रही रैलियां; कानपुर में योगी और मेरठ में राजनाथ की जनसभाएं आज

कानपुर/ मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ और कानपुर में बुधवार को सीएए के समर्थन में रैलियों का आयोजन भाजपा की तरफ से किया गया है। कानपुर के किदवाई नगर में बुधवार को उत्तर प्रदेश के मुख्ममंत्री आदित्यनाथ समेत कई नेता सीएए, एनआरसी, एनपीआर की समर्थन में हिस्सा लेने के लिए शहर में मौजूद रहेंगे। वहीं आज मेरठ में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा रैली को संबोधित करेंगे। दरअसल, नागरिकता कानून को लेकर भाजपा पूरे उप्र में कई क्षेत्रियां रैली कर रही है। इसी क्रम में मंगलवार को लखनऊ में गृहमंत्री अमित शाह की रैली हुई थी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, भाजपा प्रांतीय महामंत्री संगठन सुनील बंसल, परिवहन मंत्री और भाजपा के क्षेत्रीय संयोजक अशोक कटारिया दोपहर तक पहुंचेंगे। यह सभी साकेत नगर स्थित कामर्शियल ग्राउंड पर होने वाली रैली में भाग लेंगे। मुख्यमंत्री लखनऊ से हेलीकाप्टर के जरिए सीधे सीएसए परिसर पहुंचेंगे।

कुछ देर रुकने के बाद रैली स्थल जाएंगे। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पुलिस लाइंस हैलीपैड पर उतरेंगे, वहां से कार से रैली ग्राउंड जाएंगे। कें द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर दिल्ली से पहले लखनऊ फिर से वहां से सीएम के साथ कानपुर आएंगे।

मेरठ में राजनाथ सिंह रैली को करेंगे संबोधित
रक्षामंत्री राजनाथ सिंह बुधवार को मेरठ में आयोजित रैली को संबोधित करेंगे। उनके साथ उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा भी मौजूद रहेंगे। यह रैली दोपहर बाद आयोजित की गई है। सीएए के खिलाफ पूरे प्रदेश में हुए प्रदर्शनों के बाद अब भाजपा की तरफ से यह रैलियां आयोजित की गई हैं। भाजपा की काेशिश है कि सीएए और एनआरसी को लेकर जनता के बीच फैले भ्रम को दूर किया जाए।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
उप्र के मुख्यमंत्री योगीआदित्यनाथ और देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह (फाइल फोटो)


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3aA3bry
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments