Amazon

दो दिवसीय दौरे पर मां सोनियां संग आज पहुंचेंगी प्रियंका गांधी, प्रशिक्षण शिविर में आए कार्यकर्ताओं के साथ करेंगी बैठक

रायबरेली. कांग्रेस अध्यक्ष एवं यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी की बेटी एवं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज से दो दिवसीय दौरे पर रायबरेली में रहेंगी। मां-बेटी जहां ऊंचाहार के अरखा में पूर्व कांग्रेस विधायक अजय पाल सिंह के बेटे की शोक संवेदना कार्यक्रम में शामिल होंगी, वहीं यहां से भुएमऊ गेस्ट हाउस में कांग्रेस के प्रदेश व जिला स्तर के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगी।

रायबरेली जिला कांग्रेस की ओर से मिली जानकारी के अनुसार सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी बुधवार को चार्टेड प्लेन से फुरसतगंज एयरपोर्ट पर उतरेगी। यहां से सड़क मार्ग से मां-बेटी ऊंचाहार के अरखा गांव जाएगी। यहां के पूर्व विधायक अजय पाल सिंह के इकलौते बेटे ने गोली मार कर आत्म हत्या कर ली थी। सोनिया और प्रियंका यहां शोक संवेदना व्यक्त करेंगी।

कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर में आए पदाधिकारियों के साथ करेंगी बैठक
इसके बाद उनका काफिला भुएमऊ गेस्ट हाउस पहुंचेगा जहां बीते 20 जनवरी से कांग्रेसियों के प्रशिक्षण शिविर में आए पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओ के साथ बैठक करेंगी। इस बैठक में कांग्रेस नेता एवं राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी और उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय सिंह लल्लू भी शामिल होंगे। उधर सीआरपीएफ ने दोनो नेताओं के पहुंचने से पहले यहां पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया है।

गेस्ट हाउस में चल रहा है कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण
दरअसल, 20 जनवरी से भुएमऊ गेस्ट में कांग्रेसियों का चार दिवसीय प्रशिक्षण शिविर चल रहा है। 20, 21 जनवरी को बुंदेलखंड व पूर्वांचल के पार्टी पदाधिकारियों और 23, 24 जनवरी को पक्षिमी उत्तर प्रदेश के पदाधिकारियों का प्रक्षिक्षण चलेगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (फाइल फोटो)


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3ayDfgf
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments