Amazon

Google launches online coding course

Google launches online coding course

google training program,google training courses,google courses list,google certification courses list 2020,google developer training,website,grow with google,google,kotlincourse.google,grasshopper
Google

अमेरिका स्थित टेक Google ने एक नया "Google IT ऑटोमेशन विथ पायथन प्रोफेशनल सर्टिफिकेट" पेश किया है जो एक कार्यक्रम है जिसे छह महीने से कम समय में पायथन, गिट और आईटी ऑटोमेशन में नौकरी के लिए तैयार कौशल प्रदान करने के लिए बनाया गया है।
"पायथन अब सबसे अधिक मांग वाली प्रोग्रामिंग भाषा है, और 530,000 से अधिक अमेरिकी नौकरियों में 75,000 एंट्री-लेवल नौकरियों सहित पायथन प्रवीणता की आवश्यकता है। इस नए प्रमाण पत्र के साथ, आप छह महीने के भीतर पायथन, गिट और आईटी स्वचालन सीख सकते हैं।" गूगल के साथ ग्रो क्लेफ कोनली प्रोडक्ट लीड ने गुरुवार को एक बयान में कहा।

कार्यक्रम में एक अंतिम परियोजना शामिल है जहां शिक्षार्थी अपने नए कौशल का उपयोग एक समस्या को हल करने के लिए करेंगे, जो स्वचालन पर वेब सेवा के निर्माण की तरह हो सकता है।
"रेखांकित करने वाले पृष्ठभूमि के शिक्षार्थियों के लिए आईटी पेशेवर प्रमाणपत्र दोनों तक पहुंच है, Google.org गुडविल, मेरिट अमेरिका, प्रति स्कॉलस और अपवर्डली ग्लोबल जैसी गैर-लाभकारी संस्थाओं के माध्यम से 2,500 की जरूरत-आधारित छात्रवृत्ति का वित्तपोषण करेगा। वॉलमार्ट, हुलु ... के साथ शीर्ष नियोक्ताओं के साथ।

Post a Comment

0 Comments