Amazon

इंडियन ब्रांड बोट ने लॉन्च किया अपना पहला स्मार्टबैंड, 10 दिन का बैटरी बैकअप मिलेगा; बारिश में भी कर पाएंगे इस्तेमाल

चीनी कंपनियों के प्रोडक्ट के विरोध के बीच इयरवियर प्रोडक्ट बनाने वाली भारतीय कंपनी बोट ने बाजार में अपना पहला स्मार्टबैंड बोट प्रोगियर B20 लॉन्च कर दिया है। इसमें रियल टाइम हार्ड रेट मॉनीटर, एक्टिविटी ट्रैकर, नोटिफिकेशन अलर्ट जैसे कई फीचर्स दिए हैं। साथ ही इसे IP68 रेटिंग दी है, यानी ये वाटर रेजिस्टेंस बैंड है।

कंपनी का दावा है कि इसे सिंगल चार्ज पर 10 दिन तक इस्तेमाल कर पाएंगे। वहीं, इसका स्टैंडबाई टाइम 15 दिन का है। स्मार्टबैंड की स्क्रीन थोड़ी सी बाहर की तरफ निकली है।

बोट प्रोगियर B20 की कीमत

कंपनी ने इसे सिंगल वैरिएंट में लॉन्च किया है। इसकी कीमत 1,799 रुपए है। इसे बैज, ब्लैक और ब्लू कलर वैरिएंट में खरीद पाएंगे। यूजर्स इस बैंड को अमेजन इंडिया की वेबसाइट से खरीद पाएंगे।

बोट प्रोगियर B20 के स्पेसिफिकेशन

  • इस स्मार्टबैंड में 0.96-इंच का टच इनेबल कलर डिस्प्ले दिया है। इसे ब्लूटूथ की मदद से कंपनी के प्रोगियर ऐप के साथ स्मार्टफोन से कनेक्ट किया जाता है। इसे IP68 रेटिंग दी है, यानी बारिश की बूंदों, पसीना से कुछ नहीं होगा।
  • बैंड में 90mAh की बैटरी दी है। कंपनी का दावा है कि इस फुल चार्ज करने के बाद 7 से 10 दिन तक इस्तेमाल किया जा सकता है। इसे डायरेक्टर UBS पोर्ट में लगाकर चार्ज किया जा सकता है। बैंड को फुल चार्ज होने में करीब 1.5 घंटे का वक्त लगता है।
  • इसमें एक्टिविटी ट्रैकर दिया है, जो रनिंग, हाइकिंग, बाइकिंग, ट्रेडमिल जैसे 14 स्मार्टमोड के साथ है। बैंड की मदद से यूजर डेली स्टेप्स, कैलोरीज बर्न, स्पील क्वालिटी जैसी एक्टिविटी को भी ट्रैक कर सकता है।
  • स्मार्टफोन से कनेक्ट होने के बाद इसमें कॉलिंग, मैसेज की डिटेल भी मिलेगी। कॉलिंग के दौरान ये वाइब्रेट होता है, जिससे यूजर को फोन कॉल का पता चल जाता है। इससे स्मार्टफोन के म्यूजिक और कैमरा को भी कंट्रोल कर सकते हैं।
  • स्मार्टबैंड में स्टाइलिश वॉच फेस भी दिए हैं, जिसमें जरूरी इनफॉर्मेशन जैसे डेट, टाइम, स्टेप्स, कैलोरीज और अन्य की डिटेल मिलती है। इसकी मदद से फोन को ढूंढ सकते हैं।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
इस स्मार्टबैंड से स्मार्टफोन के म्यूजिक और कैमरा को भी कंट्रोल कर सकते हैं


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2C20p1T
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments