Amazon

8 पुलिस वालों की हत्या करने वाले विकास दुबे की मां बोली- महाकाल ने बेटे को बचाया, पहले कहा था एनकाउंटर कर दो

कानपुर के बिकरू गांव में सीओ समेत आठ पुलिस पुलिसकर्मियों की हत्या कर भागा पांच लाख का मोस्ट वांटेडविकास दुबे आजउज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले को लेकर जब मीडियाकर्मी विकास दुबे की मांसे मिले तो उन्होंने कहा कि बेटे को महाकाल ने बचा लिया है। सरला देवी ने बताया कि विकास हर साल सावन में महाकाल के दर्शनों के लिए उज्जैन जाता था। हालांकि इससे पहले जब 6 दिन पहले शूटआउट हुआ था, तब सरला देवी ने कहा था कि मेरे बेटे का एनकाउंटर हो जाना चाहिए। हम चाहते हैं कि बेटे को मार दिया जाए।

मुझे नहीं पता कैसे वह उज्जैन पहुंचा

लखनऊ स्थित घर पर पहुंचे मीडियाकर्मी सरला देवी से पूछते रहे कि उज्जैन वह कैसे पहुंचा। लेकिन हर बार सरला देवी यही बोली कि हमें नहीं पता कि वह कैसे वहां पहुंचा। उन्होंने यह जरूर बताया कि विकास का साला राजू गिरफ्तार हो चुका है।

सरकार को जो करना है करे

सरला देवी ने विकास दुबे के भाग्य का फैसला सरकार पर छोड़ दिया है। उनसे सवाल किया गया कि विकास के साथ क्या करना चाहिए तो उन्होंने कहा कि सरकार इतनी बड़ी है। वह जो चाहे वह करे। जो सरकार को ठीक लगेगा वही होगा। हमारे कहने से तो कुछ नही होगा।

8 पुलिसवालों की हत्या कर फरार हुआ था विकास

आपको बता दे कि विकास दुबे 2/3 जुलाई की रात बिकरू गांव में 8 पुलिस वालों की हत्या कर फरार हुए था। अब 6 दिन बाद वह गिरफ्तार हुए है।

क्या कहते हैं अधिकारी?

एडीजी एल ओ प्रशांत कुमार का कहना है कि एक लीगल प्रक्रिया के तहत विकास का रिमांड लेकर उसे यूपी लाया जाएगा। अभी कैसे गिरफ्तारी हुई? सभी तथ्यों की जांच के बाद आगे बताया जाएगा। उन्होंने कहा जो विकास के फरार साथी है अभियान चलाकर उन्हें पकड़ा जाएगा और गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करेंगे। जब तक सभी अपराधी पकड़े नही जाते अभियान चलता रहेगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
विकास दुबे की मां सरला देवी।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2OlLa6N
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments