Amazon

अनियंत्रित होकर पलटा टेम्पो, मुंडन संस्कार से पहले बच्चे और उसकी दादी की मौत, 11 लोग घायल

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में सोमवार को हुए हादसे में एक साल के बच्चे व उसकी दादी की मौत हो गई। परिजन बच्चे का मुंडन कराने के लिए एक धार्मिक स्थान जा रहे थे। लेकिन, रास्ते में टेम्पो पलट गया। इस हादसे में 11 लोग घायल हुए हैं। इनमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसा लालापुर थाना क्षेत्र के बेला मुंडी मोड़ पर हुआ। सभी घायलों को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया।

रोते बिलखते परिजन।

मुंडन कराने जा रहे थे मनकामेश्वर मंदिर

करछना थाना क्षेत्र के करेहा बाजार निवासी रविशंकर प्रसाद विश्वकर्मा अपने एक साल के बेटे आयुष का मुंडन लालापुर भटपुरा स्थित मनकामेश्वर मंदिर पर कराने की मनौती मानी थी। सोमवार को शिवशंकर एक विक्रम टेंपो बुक कर परिवार के साथ घर से लालापुर मनकामनेश्वर मंदिर जाने के लिए निकले थे। टेंपो में 13 लोग सवार थे। लालापुर थाना क्षेत्र के बेला मुंडी मोड़ पर अचानक टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गया। शोर शराबा सुनकर आस पास के लोग दौड़े। पुलिस को खबर दी गई।

अस्पताल ले जाते समय हुई दादी-पाेते की मौत

ग्रामीणों ने टेंपो में फंसे लोगों को बाहर निकाला। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा। इस बीच आयुष विश्वकर्मा और उसकी दादी अनारकली (66) की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। बाकी घायलों को सीएचसी जसरा ले जाया गया। जहां से धर्मेंद्र कुमार, संगीता देवी, मंजू देवी, अंजली, स्वरूपवती, यशी, पार्वती, नेहा को चिकित्सकों ने गंभीर बताते हुए एसआरएन अस्पताल के लिए रेफर कर‌ दिया। हादसे की खबर उनके गांव करेहा पहुंची तो घर परिवार के लोग बदहवास हालत में मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों के शवों का पंचनामा करके पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
प्रयागराज में हादसे के बाद मौके पर जुटे लोग।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3kV2Ow6
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments