Amazon

पुलिस और एसओजी टीम के साथ बदमाशों की दिनदहाड़े मुठभेड़, तीन राउंड फायरिंग के बाद चार ट्रक लुटेरे गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में सोमवार दिनदहाड़े देवरिया-गोरखपुर रोड पर कोऑपरेटिव चौराहे पर पुलिस और एसओजी टीम के साथ बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान बदमाशों ने तीन राउंड फायरिंग की। इससे मौके पर भगदड़ मच गई। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। फिल्मी अंदाज में हुए गिरफ्तारी का वीडियो भी सामने आया है। गिरफ्तार बदमाश ट्रक लुटेरे बताए जा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक बदमाशों ने बलिया और गोरखपुर में ट्रक लूटने की बात स्वीकारी है। ये सभी देवरिया में भी ट्रक लूटने की फिराक में थे। हालांकि, अभी पुलिस कुछ भी बोलने से कतरा रही है।

इनपुट पर सतर्क थी पुलिस

पुलिस को इनपुट मिला था कि लग्जरी कार सवार चार बदमाशों की मूवमेंट गोरखपुर की तरफ से देवरिया जिले में हुई है। इस पर पुलिस ने जगह-जगह चेकिंग शुरू कर दी। बॉर्डर भी पुलिस को सक्रिय कर दिया गया। बैतालपुर में पुलिस ने लग्जरी कार सवार संदिग्धों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन वहां से बदमाश भाग निकले। लेकिन शहर के कोआपरेटिव बैंक चौराहे पर पुलिस व एसओजी ने लग्जरी कार को घेर लिया। तभी कार ड्राइवर भागने लगा। पुलिस ने उसका पीछा किया तो उसने फायरिंग की। लोगों के अनुसार, इस दौरान तीन राउंड गोली चली।

कार पर बिहार का नंबर प्लेट

फायरिंग के बीच बचाव करते हुए पुलिस ने बदमाशों को घेर लिया और सभी को गिरफ्तार कर लिया। कार पर बिहार का नंबर प्लेट है। अभी इस प्रकरण में पुलिस का कोई भी अधिकारी कुछ भी बोल नहीं रहा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
देवरिया में कार सवार बदमाशों पर असलहा ताने पुलिसकर्मी।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/30w3fFJ
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments