Amazon

घरेलू विवाद में पत्नी को गोली मारने के बाद मार्बल कारोबारी पति ने किया सुसाइड, अस्पताल में मौत

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में मंगलवार सुबह एक शख्स ने पत्नी को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार ली। दोनों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर एसपी और एएसपी मौके पर पहुंचे। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वारदात की वजह तलाशी जा रही है।

पत्नी की मौके पर हुई मौत

यह घटना वजीरगंज थाना क्षेत्र के पेंडराही गांव की है। जानकारी के अनुसार कुलदीप सिंह (42 साल) व उनकी पत्नी नीलम सिंह (40 साल) के बीच मंगलवार सुबह किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। इस दौरान विवाद इतना गहराया कि कुलदीप ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से नीलम पर फायर झोंक दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद कुलदीप ने खुद को भी गोली मार ली। उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया। लेकिन मौत हो गई।

जिला मुख्यालय पर मृतक की मार्बल की दुकान

कुलदीप सिंह की जिला मुख्यालय पर मार्बल की दुकान है। घर पर पति-पत्नी अकेले थे। बाकी दो लड़के और एक बेटी तीनों बाहर रहे हैं। अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार ने बताया कि पति कुलदीप सिंह और पत्नी नीलम सिंह को गोली लगी है और दोनों पति पत्नी की मौत हो गई है। विधिक कार्रवाई हो रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार ने बताया कि पति कुलदीप सिंह और पत्नी नीलम सिंह को गोली लगी है और दोनों पति पत्नी की मौत हो गई है। विधिक कार्रवाई हो रही है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/339T4bu
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments