Amazon

बिजली समस्या को लेकर भाजपा विधायक के ड्राइवर ने थाने पर किया हंगामा; एसओ समेत छह पुलिसकर्मी घायल, 50 पर एफआईआर

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में पुलिस टीम पर हमले का मामला सामने आया है। आरोप है कि भाजपा विधायक रोशन लाल वर्मा के ड्राइवर महेंद्र ने सैकड़ों ग्रामीणों के साथ लाठी-डंडा लेकर पॉवर हाउस पर हमला बोल दिया। बिजली कर्मियों की पिटाई की गई। उसके बाद निगोही थाने पहुंचकर चक्का जाम करने की कोशिश की। पुलिसकर्मियों ने समझाने का प्रयास किया तो ग्रामीणों ने इंस्पेक्टर पर हमला कर दिया गया। जिससे इंस्पेक्टर समेत छह पुलिसकर्मी घायल हुए। इंस्पेक्टर का मोबाइल भी छीन लिया गया। पुलिस ने विधायक के ड्राइवर समेत 7 लोगों के खिलाफ नामजद और 40-50 अज्ञात ग्रामीणों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पूर्व प्रधान है विधायक का ड्राइवर

निगोही थाना क्षेत्र में हमलापुर गांव के पूर्व प्रधान महेंद्र वर्तमान में स्थानीय भाजपा विधायक रोशन लाल वर्मा का ड्राइवर हैं। गुरुवार रात गांव में लो वोल्टेज आ रहा था। इसी बात से नाराज महेंद्र ग्रामीणों के साथ पावर हाउस पहुंचा, वहां उसने बिजली विभाग के कर्मचारियों के साथ हाथापाई की। कर्मचारियों ने भागकर अपनी जान बचाई। जिसमें दो कर्मचारी घायल भी हो गए। पावर हाउस में जमकर तोड़फोड़ करने के बाद विधायक के ड्राइवर और ग्रामीणों ने थाने का रूख किया।

बिजली कर्मियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर थाने पर किया हंगामा

वहां बिजली कर्मचारियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर इंस्पेक्टर से कहासुनी होने लगी। देखते ही देखते विधायक के ड्राइवर और ग्रामीणों ने पुलिस पर पत्थरबाजी और लाठी-डंडे से हमला कर दिया। जिसमें इंस्पेक्टर समेत छह पुलिस कर्मी घायल हो गए। घायल इंस्पेक्टर का आरोप है कि पूर्व प्रधान ने हमले के वक्त उनका मोबाइल भी छिन लिया। मोबाइल में सरकारी सिम पड़ा था। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसपी सिटी और सीओ सदर ने भारी पुलिस बल के साथ जाकर जायजा लिया। एसपी सिटी संजय कुमार का कहना है कि, वीडियो के आधार पर हमला करने वालों को चिन्हित किया जा रहा है। सख्त कार्रवाई की जाएगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
शाहजहांपुर में ग्रामीणों के हमले में घायल पुलिसकर्मी।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2HMdGOF
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments