Amazon

12 दिन पहले हुए किशोर की हत्या का खुलासा, मां के प्रेमी ने गोली मारने के बाद पत्थर से कुचल दिया था सिर

महोबा. 12 दिन पहले उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में 15 वर्षीय किशोर की हत्या का पुलिस ने मंगलवार को खुलासा किया। पुलिस के अनुसार, उसकी हत्या अवैध संबंधों में की गई थी। उसकी मां का आरोपी हत्यारे से अवैध संबंध हैं, जिसमें वह रोड़ा बन रहा था। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

यह है पूरा मामला
यह मामला महोबा शहर से करीब 8 किलोमीटर दूर स्थित करहरा गांव का है। गांव निवासी अभिषेक (15) गंगासिंह इंटर कॉलेज चरखारी में कक्षा 9 वीं का छात्र था। 9 जनवरी की शाम से अभिषेक लापता था। परिजनों ने पूरी रात उसकी खोजबीन की लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। तब पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस व परिजन किशोर की तलाश करते रहे लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। अगले दिन पहाड़ पर बकरी चराने गए चरवाहों ने जब एक किशोर का शव पड़ा देखा तो इसकी सूचना ग्रामीणों व पुलिस को दी।


पुलिस ने तमंचा बरामद किया
मृतक के चाचा अर्जुन सिंह की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। अभिषेक को गोली मारने के बाद उसका सिर कुचल दिया गया था। पुलिस ने बताया कि, अभियुक्त मोहन अहिरवार से मृतक की मां के संबंध थे। अभिषेक इस संबंध का विरोध करता था। मोहन ने अभिषेक को रास्ते से हटाने के लिए 9 जनवरी को जुआ खेलने के लिए पहाड़ पर ले गया और पीछे से गोली मार दी। तमंचे से भी मौत नहीं होने पर पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त अवैध तमंचा बरामद किया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
पुलिस ने आरोपी हत्यारे को पकड़कर भेजा जेल।
मृतक अभिषेक कक्षा 9वीं का छात्र था। -फाइल


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2TIubPH
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments