Amazon

15W फास्ट-चार्ज के साथ सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप / Samsung Galaxy Z Flip

"सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप फोल्डेबल फोन स्नैपड्रैगन 865 SoC, 10MP फ्रंट-फेसिंग कैमरा और पंच-होल डिज़ाइन के साथ आने की उम्मीद है"
अगर आप बस इसे फैन रेंडर पर आधारित करते हैं, तो सैमसंग का दूसरा फोल्डेबल फोन कमाल का होगा। लेकिन अगर आप इसे पिछले गैलेक्सी फोल्ड और कुछ लीक पर आधारित करते हैं, तो गैलेक्सी जेड फ्लिप मिश्रित बैग का कुछ हो सकता है। गैलेक्सी जेड फ्लिप वास्तव में अपने पूर्ववर्ती की तुलना में एक बेहतर अनुभव प्रदान कर सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप को क्लैमशेल फोल्डेबल फोन का नाम कहा जाता है, जो 11 फरवरी को गैलेक्सी एस 20 श्रृंखला के साथ लॉन्च हो सकता है। इस हफ्ते, हमने गैलेक्सी S20 + की लाइव छवियों के साथ-साथ गैलेक्सी S20 अल्ट्रा कैमरा सेटअप के बारे में जानकारी देखी। फोल्डेबल फोन के लिए, हमने पाया कि गैलेक्सी Z फ्लिप को पिछले साल के स्नैपड्रैगन 855 SoC द्वारा संचालित किया जाएगा, इसमें ड्यूल-रियर कैमरा और 10MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा होगा। अब, मॉडल नंबर SM-F700 के साथ सैमसंग गैलेक्सी Z फ्लिप ने चीन में 3C सर्टिफिकेशन हासिल कर लिया है, जिससे पता चलता है कि यह 15W फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट करेगा। इसके अतिरिक्त, यह भी बताया जा रहा है कि फोल्डेबल फोन में 3,300mAh की बैटरी होगी।


samsung Galaxy Z Flip में अल्ट्रा-थिन ग्लास (UTG) निर्माण की सुविधा है, जिससे यह बाजार में पहला हैंडसेट बना। यह कहा जाता है कि सामने की तरफ एक पंच-छेद डिस्प्ले है और इसमें क्लेशेल डिज़ाइन जैसा मोटो रेज़र (2019) होगा। दुर्भाग्य से, यह हमारे पास आने वाली सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप फोल्डेबल फोन के बारे में सारी जानकारी है, लेकिन लॉन्च के साथ शायद ही अब एक महीने दूर होने के बाद, हमें आगे जाने वाले अधिक विवरणों के बारे में पता होना चाहिए।

Post a Comment

0 Comments