Amazon

UC Browser launches drive, offers 20GB free storage

UC Browser launches drive, offers 20GB free storage
UC BROWSER
Uc Browser
UC Browser launches drive

अलीबाबा डिजिटल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ग्रुप के एक भाग यूसी ब्राउज़र ने घोषणा की है कि वह भारतीय व्यक्तिगत उपयोगकर्ताओं, यूसी ड्राइव के लिए अपने इन-ऐप क्लाउड स्टोरेज सेवा के माध्यम से 20 जीबी मुफ्त भंडारण की पेशकश कर रहा है।

"भारत जैसे मोबाइल-पहले बाजार में, लगभग सभी डिजिटल गतिविधियां मोबाइल उपकरणों पर स्थानांतरित हो रही हैं - फिल्में देखने और तस्वीरें साझा करने से लेकर फ़ाइलों को साझा करने तक। इस तरह के परिदृश्य में, उपयोगकर्ताओं को क्लाउड स्टोरेज और सिंकिंग विकल्पों के लिए छोड़ दिया जाता है," हुइयुआन यूसीवेब ग्लोबल बिजनेस के उपाध्यक्ष यांग ने एक बयान में कहा।



"यूसी ड्राइव के साथ, हमारे उपयोगकर्ता मोबाइल डेटा की कम से कम मात्रा का उपयोग करके एक अनफ़िट किए गए ब्राउज़िंग अनुभव का आनंद ले सकते हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि उपयोगकर्ता फिर से भंडारण नहीं चलाते हैं। यूसी ड्राइव हमारे अरबों + उपयोगकर्ताओं को बेहतर मोबाइल इंटरनेट सेवाएं प्रदान करने की प्रतिबद्धता में एक कदम आगे है। और यहां डिजिटल बाजार के साथ बढ़ें। ”

यह ग्लोबल मार्केट में कंपनी का पहला लॉन्च है।

चीनी फर्म के अनुसार, भारत इसके सबसे बड़े बाजारों में से एक है और इसके वैश्विक डाउनलोड का लगभग 50 प्रतिशत हिस्सा बनाता है।

यूसी ब्राउज़र ने हाल ही में विश्व स्तर पर 1.1 बिलियन से अधिक डाउनलोड किए हैं।

Post a Comment

0 Comments