Amazon

Microsoft ends Windows 7 support

Microsoft ends Windows 7 support
windows 7,download,windows 7, professional,windows 7 features  windows 7 software  windows 7 update  windows 7 ultimate 64 bit  windows 7 32 bit download  windows 7 price
Microsoft

ऑपरेटिंग सिस्टम लॉन्च करने के लगभग दस साल बाद माइक्रोसॉफ्ट ने आखिरकार विंडोज 7 का समर्थन छोड़ दिया है। अब, विंडोज 7 पर अटके हुए उपयोगकर्ताओं को तकनीकी दिग्गज से कोई सॉफ्टवेयर समर्थन नहीं मिलेगा।

माइक्रोसॉफ्ट ने विंडोज 7 उपयोगकर्ताओं से नई सुविधाओं और निरंतर समर्थन का आनंद लेने के लिए विंडोज 10 में अपग्रेड करने का भी आग्रह किया है।

"आज विंडोज 7 के लिए समर्थन के अंत को चिह्नित करता है। दस साल पहले, जब हमने पहली बार विंडोज 7 और ऑफिस 2010 की घोषणा की थी, तो हमने उस समय के सर्वश्रेष्ठ उत्पादकता अनुभव देने पर ध्यान केंद्रित किया था। लेकिन तब से, कृत्रिम बुद्धि जैसी प्रौद्योगिकियों में सफलता की प्रगति के लिए धन्यवाद। (एआई), हम उत्पादकता के नए रूपों का लाभ उठाने में आपकी सहायता करने के लिए उपकरण बनाने में सक्षम हैं। विंडोज 10 के साथ, क्लाउड की शक्ति आपको और आपके संगठन को पहले से कहीं अधिक उत्पादक और सुरक्षित बनाती है। "कंपनी ने कहा। बयान।

Netmarketshare के आंकड़ों के अनुसार, वर्तमान में, लाखों पीसी अभी भी विंडोज 7 चला रहे हैं और ऑपरेटिंग सिस्टम अभी भी सभी पीसी के 26 प्रतिशत पर भारी है।

पुराने पीसी उपयोगकर्ताओं के लिए विंडोज 10 स्थापित करना संभव है। विंडोज 10 को चलाने के लिए, पीसी में 1GHz प्रोसेसर, 16GB हार्ड ड्राइव स्पेस और 1GB RAM मेमोरी होनी चाहिए।

"अब, उन उद्यम और एसएमबी ग्राहकों के लिए जिन्हें अभी तक विंडोज 10 में स्थानांतरित होने का अवसर नहीं मिला है, हमारे पास संक्रमण के दौरान सुरक्षित रहने में आपकी सहायता करने के तरीके हैं। जिन लोगों को इसकी आवश्यकता है, उनके लिए हमारे पास विंडोज 7 विस्तारित सुरक्षा अपडेट (ईएसयू) है। ) हमारे क्लाउड सॉल्यूशन प्रदाता भागीदारों और वॉल्यूम लाइसेंसिंग के माध्यम से उपलब्ध है,

Tags : windows7 professional windows7 features  ndows 7 software

Post a Comment

0 Comments