Amazon

सांसद साक्षी महाराज ने कहा- शाहीन बाग में बैठकर बिरयानी खाने वाले सीएए का नहीं, मोदी का विरोध कर रहे हैं


लखनऊ. भाजपा नेता और उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने दिल्ली के शाहीन बाग में सीएए के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन को तमाशा करार दिया है। उन्होंने कहा कि जो लोग 41 दिन से वहां शोर मचा रहे हैं और बैठकर बिरयानी खा रहे हैं। उन्हें सीएए से परेशानी नहीं है। बल्कि पीएम मोदी औरगृहमंत्री शाह जिस तरह से काम कर रहे हैं, उससे उनके लिए कोई जमीन नहीं बच रही है।

70 साल पुराने मुद्दे मोदी ने चुटकियों में खत्म किए
सांसद ने आगे कहा- ये लोग सीएए के विरोध मेंखड़े हैं। लेकिन पूरा हिन्दुस्तान मोदी के साथ खड़ा है। वहां कोई मीडियाकर्मी नहीं जा सकता। जाएंगे तो वहां सेकैमरा भी सही सलामत वापस नहीं आए। दुनिया मेंमुसलमान यदि कहीं सुरक्षित हैं तो वह भारत है। अगर मुसलमानों को भारत में डर लगता तो वह पाकिस्तान और अफगानिस्तान चले जाते।लेकिन नहीं गए।
सांसद ने कहा कि मोदी और शाह ने सरकार बनने के बाद बड़े बडे मुद्दों को चुटकियों में खत्मकर दिया। लोगों ने हौवा खड़ा किया था कि ट्रिपलतलाक खत्म होगा तो बवाल होगा। 370 खत्म होगा तोहंगामा हो जाएगा। राम मंदिर का निर्माण होगा तो पूरे देश में हिंसा हो जाएगी। लेकिन ये तीनों मुद्दे चुटकियों में खत्मकर दिए गए। एक पत्ता भी नहीं हिला। इसी से ये लोग हतप्रभ हैं।
9 करोड़ से 22 करोड़ पहुंचीं मुसलमानों की जनसंख्या
साक्षी महाराज ने कहा कि देश जब आजाद हुआ था तब मुसलमानों की संख्या 9 करोड़ थी। आज 22 करोड़ है। सुरसा की तरह इनकी जनसंख्या बढ़ती जा रही है। आज तक एक भी मुसलमान देश छोड़कर कहीं किसी और देश में गया है क्या?ये लोग कहीं नहीं जाएंगे क्याेंकि ये जितनासुरक्षित यहां हैं, उतना कहीं नहीं हैं।



भाजपा नेता साक्षी महाराज उत्तर प्रदेश के उन्नाव से सांसद हैं।- फाइल


from Dainik Bhaskar 

Post a Comment

0 Comments