Amazon

भाजपा की कमान संभालने के बाद पहली बार आगरा पुहंचेंगे जे पी नड्‌डा, सीएए के समर्थन में रैली को करेंगे संबोधित

आगरा. भारतीय जनता पार्टी का नव निर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने के बाद जे पी नड्‌डा पहली बार यहां के कोठी मीना बाजार मैदान पर गुरुवार को सीएए के समर्थन में होने वाली जनसभा को संबोधित करेंगे। उनके अलावा सीएम योगी भी यहां मौजूद रहेंगे। दरअसल सीएए को लेकर भाजपा पूरे प्रदेश में क्षेत्रिय रैलियां आयोजित कर रही है। इससे पहले वाराणसी, गोरखपुर, कानपुर और मेरठ में क्षेत्रिय रैलियों का आयोजन किया जा चुका है।

कोठी मीना बाजार में गुरुवार को भाजपा द्वारा सीएए के समर्थन में जनसभा है। इसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्ड़ा और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई बड़े नेता और मंत्री आ रहे हैं।मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष दोनों के काफिला जिस मार्ग से गुजरना है, वहां पर पुलिस के अलावा खुफिया एजेंसियां भी सतर्क रहेंगी।

सीएए के विरोध में संभावित प्रदर्शन से सतर्क हैं अधिकारी

दरअसल काफिले के मार्ग और सभा स्थल पर सीएए के विरोध में कुछ दल विरोध प्रदर्शन भी कर सकते हैं। हालांकि अभी तक किसी ने विरोध का एलान नहीं किया है। खुफिया एजेंसियां और पुलिस सादे कपड़ों में यहां पर बुधवार शाम से ही सतर्क हो गई हैं। इससे कि इस तरह की किसी भी आशंका से समय रहते निपटा जा सके।

सामाजिक समरसता में जुटी आरएसएस, भाजपा
सीएए को लेकर दूसरे सहयोगी संगठनों के साथ आरएसएस एवं भाजपा समाज में फैले भ्रम को दूर करने में जुटी है। इसके साथ ही लोगों को जागरूक कर उन तक सही तथ्य पहुंचाए जा रहे हैं। भाजपा आगरा जिला और आस-पास के साथ ही ब्रजक्षेत्र के पांच जिलों की 19 विधानसभा क्षेत्र से रैली के लिए भीड़ जुटा रही है। इनके साथ विचार परिवार के लोग भी आएंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्‌डा (फाइल फोटो)


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2uot795
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments