Amazon

जैसा कि अदालत मौत की सजा पर रोक लगाती है, निर्भया की मां चाहती है कि दोषियों को 22 जनवरी को फांसी दी जाए

 जैसा कि अदालत मौत की सजा पर रोक लगाती है, निर्भया की मां चाहती है कि दोषियों को 22 जनवरी को फांसी दी जाए
nirbhaya case accused
Victim

दया याचिका पर निर्भया बलात्कार-हत्या मामले में दोषियों को मौत की सजा पर रोक पर प्रतिक्रिया देते हुए, पीड़ित की मां, आशा देवी ने इसे कानून का दुरुपयोग बताया और मांग की कि दोषियों को 22 जनवरी को ही फांसी दी जाए।

इंडिया टुडे से बात करते हुए, उन्होंने कहा, "देरी सरकार द्वारा की गई थी, जेल अधिकारियों द्वारा, दोषियों को इसका लाभ क्यों मिल रहा है? मुझे सजा क्यों दी जा रही है? मेरी बेटी की सात साल पहले मृत्यु हो गई थी और हम अभी भी न्याय की प्रतीक्षा कर रहे हैं। । "

दिल्ली की एक अदालत ने पहले चार अभियुक्तों में से एक की ओर से दायर दया याचिका पर चार दोषियों को फांसी देने पर रोक लगा दी थी।

फांसी पर रोक लगाते हुए, न्यायाधीश ने कहा, "मैं एक मौत के वारंट को पारित करने के मेरे आदेश की समीक्षा नहीं कर रहा हूं। दया याचिका के निष्पादन पर रोक रहेगी क्योंकि एक दया याचिका है। जेल अधिकारियों को सिर्फ मुझे यह रिपोर्ट देनी होगी।" हम उन्हें 22 जनवरी को फांसी नहीं देंगे। '

दिल्ली सरकार ने बुधवार को कहा था कि चार दोषियों को मु की दया याचिका के रूप में 22 जनवरी को फांसी नहीं दी जा सकती ...

फ्लिपकार्ट और अमेजन पर मिलेगा 80% तक डिस्काउंट, बैंक बेनिफिट्स अलग मिलेंगे

Tags: nirbhaya case boyfriend
nirbhaya case male victim
nirbhaya case juvenile family
nirbhaya case what happened that night
nirbhaya case culprits hanged or not
nirbhaya case ram singh
nirbhaya case hanging date
nirbhaya photo leaked

Post a Comment

0 Comments