Amazon

राजा बुंदेला ने कहा- रिया चक्रवर्ती और उसका भाई नशे के कारोबारी, एकता कपूर पर भी लगाए गंभीर आरोप

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में आए दिन ड्रग्स के सिंडीकेट का खुलासा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कर रही है। इसको लेकर बॉलीवुड भी दो खेमे में बंट चुका है। एक खेमा जांच की बात कर रहा है तो दूसरा खेमा यह सिद्ध करने में जुटा है कि पूरा बॉलीवुड ड्रग्स में डूबा नहीं है। इसी कड़ी में शुक्रवार को बुंदेलखंड विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष और एक्टर राजा बुंदेला भी विवाद में कूद पड़े। उन्होंने महोबा में कहा कि रिया चक्रवर्ती और उसका भाई नशे का कारोबार करते थे। बॉलीवुड में नशाखोरी अब साफ दिखने लगी है। उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म मेकर एकता कपूर संस्कृति को बर्बाद कर रही हैं।
यूपी में अब कम बजट की बनेगी अच्छी फिल्में
राजा बुंदेला ने कहा कि, बॉलीवुड में हाजी मस्तान से लेकर करीम लाला तक सब नंबर दो के लोग थे, जिन्होंने फिल्म स्थान को दबाकर रखा था। यहीं नही अब बॉलीवुड में नशाखोरी भी खुलकर सामने आ गई है। उन्होंने योगी सरकार द्वारा फिल्म सिटी बनाए जाने के निर्णय का स्वागत किया। कहा कि, उत्तरप्रदेश सरकार द्वारा बन रही फिल्म सिटी में यहां के लोग अब कम बजट में अच्छी फिल्म बना पाएंगे। साथ ही बुंदेलखंड के कलाकारों को भी इसका लाभ मिलेगा।
कृषि बिलों पर जनता को गुमराह कर रहे विपक्ष के नेता
दरअसल राजा बुंदेला शुक्रवार को महोबा में जैतपुर गांव में कृषि बिल पर किसानों से चर्चा करने पहुंचे हैं। इस मौके पर उन्होंने कहा कि, केंद्र सरकार किसानों के लिए जो अध्यादेश लाई है, उससे किसानों को आढ़तियों से निजात मिलेगी। साथ ही उपज बेचने की सीमा की बंदिश से मुक्ति मिलेगी। मगर विपक्ष के नेता गलत तरीके से बिना पढ़े अध्यादेश को लेकर किसानों को गुमराह कर रहे हैं।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
बुंदेलखंड विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष और एक्टर राजा बुंदेला।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/33ViXel
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments